Bhutiya Kahani Hindi | Valentines एक सच्ची कहानी

Bhutiya Kahani Hindi : Valentines एक सच्ची कहानी

bhutiya kahani hindi, bhutiya kahani , The valentine story, khooni Monday, bhootiya story in hindi, hindi story bhoot, bhoot story in hindi, bhoot ki real story in hindi, horror story for child in hindi,
Bhutiya-Kahani-Hindi-The-Valentines-Story_Storiesmasti.com

(Bhutiya Kahani Hindi- Khooni Monday)

वैसे तो जब लोग प्यार के बारे में सोचते हैं तो उनके दिमाग में कुछ हसीन सी यादें आ जाती हैं । लेकिन कभी कभी प्यार में कुछ ऐसा होता है जिससे लोगों की रूह कांप जाती है । ऐसा ही कुछ हुआ क्रिस पर अमांडा के साथ । वो लोग इस बार वैलेंटाइन्स डे मनाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठ कर एक रोमांटिक टूरिस्ट स्पॉट पर जा रहे थे । रास्ते में उन्हें वरमोंट के एक ब्रिज से होकर गुजरना था जिसका नाम था एमिली ब्रिज । रात का समय था और क्रिस गाड़ी चला रहा था ।

तभी उसने देखा कि रास्ते में एक लड़की अपना सर नीचे करके बैठी हुई थी । क्रिस ने दूर से ही उसे देख लिया पर गाड़ी रोक दी लेकिन जब उसने नीचे उतरकर देखा तो वहां पर कोई नहीं था । उसने सोचा कि शायद ये उसका वहम होगा तो उसने गाड़ी में बैठ कर अमांडा से पूछा तुम उस लड़की को देखा क्या । अब पता नहीं कहां चली गई । तभी उसके एकदम पास से एक बहुत खौफनाक आवाज आई कौन सी है कि तुम किस लड़की से मिलने गए थे ।

So You Read (Bhutiya Kahani Hindi- Khooni Monday)

Also Read :  MOTIVATIONAL STORIES 

क्रिस ने जैसे ही अपने बगल में देखा उसने पाया कि उसकी वाइफ की जगह एक बहुत भयानक चेहरे वाली लड़की बैठी थी । उसकी गर्दन थोड़ी मुड़ी हुई थी और उसके हाथ पांव इस तरह से आपस में गड़बड़ थे जैसे वो टूट गए हों । उसके एक तरफ का चेहरा भी खिला हुआ था और उस तरफ की टांग भी टूटी हुई थी । उस लड़की ने क्रिस पूछा तुम मुझसे मिलने क्यों नहीं आए उसने किससे मिलने गए थे ।

कौनसी लड़की की बात कर रहे हो। क्रिस उसे देखकर बहुत डर गया । वो अपनी गाड़ी से उतरे लेकिन अचानक उसका पैर फिसला और वह गाड़ी के दरवाजे से टक्कर खाकर नीचे गिर गया । अगले दिन क्रिस की आँखे हॉस्पिटल में खुली । उसके शरीर पर बहुत से स्क्रैच के निशान थे । अमांडा उसके पास ही बैठी हुई थी । जब क्रिस ने अमांडा से पूछा कि पिछली रात क्या हुआ था तो मैडम ने बताया कि क्रिस उसके बगल में बैठ कर कुछ अजीबो गरीब हरकतें करने लगा । वहां पर खड़ी नर्स बड़े ध्यान से क्रिस को देख रही थी । उसने पूछा क्या आप एमिली ब्रिज से होकर जा रहे थे । गमाडा ने अपना सिर हां में हिलाया ।

So You Read (Bhutiya Kahani Hindi- Khooni Monday)

Also Read  :   SAD STORIES

तब उस नर्स ने उन्हें बताया कि वह ब्रिज हॉन्टेड है । और रात के समय वहां पर कोई नहीं जाता । कहा जाता है कि काफी समय पहले एमिली नाम की एक लड़की एक लड़के से बहुत प्यार करती थी लेकिन उसके परिवार वाले उसके रिश्ते के लिए राजी नहीं हो रहे थे । इसलिए एमिली ने अपने आशिक से कहा कि वो उस ब्रिज पर जाकर वहां से कूदकर अपनी जान दे देंगे और अपने प्यार को अमर कर लेंगे । लेकिन जब एमिली वहां पहुंची तब उसका आशिक वहां नहीं था । उसने घंटो उसका इंतजार किया लेकिन उसका आशिक उससे मिलने ही नहीं आया । इस गम में एमिली ने अकेले ही उस ब्रिज से कूद कर आत्महत्या कर ली ।

उसकी लाश किसी को नहीं मिली । कहते हैं कि वो उसी नदी में कहीं डूबी हुई है । उस दिन के बाद से रात में गुजरने वाले हर इंसान से वो मिलती है और उससे एक सवाल पूछती है । किससे मिलने जा रहे । मुझसे मिलने क्यों नहीं आए । किस पर मण्डावी कहानी सुनकर बेहद
घबरा गए । नर्स ने मेंढक से कहा कि वो क्रिस को आराम करने दें । क्रिस ने अमांडा को प्यार से कहा कि एक बार में ठीक हो जाऊं तो हम फिर से अपना वैलेंटाइन सेलिब्रेट करेंगे ।

So You Read (Bhutiya Kahani Hindi- Khooni Monday)

Also Read :   LOVE STORIES

अमांडा ने क्रिस को मुस्कुराते हुए देखा । और वहां से चली गई । तभी क्रिस का ध्यान ऊपर पंखे पर गया । वहां पर उसे एमिली की आत्मा दिखाई दी । उसके भयानक राज ने क्रिस से पूछा किससे मिल जाए । मुझसे मिलने कयू नही आया । कैसी लगी आपको हमारी वैलेंटाइन्स डे स्टोरी । हमारी ऐसी कहानियां पड़ने के लिए हमारे वेबसाइट के साथ जुड़े रहिए । और हमे कमेंट करके बताए आपको किस तरह का कहानी पसंद हैं ।धन्यवाद!

Default image
admin
Articles: 33

Leave a Reply