Love Story In Hindi Heart Touching | एक बेवफा लड़की

Love Story In Hindi Heart Touching: एक बेवफा लड़की

love story in hindi heart touching, love story in hindi heart touching, heart touching sad love story in hindi, heart touching love story in hindi for facebook, true sad love story in hindi, small sad love story in hindi, emotional love story in hindi, heart touching love story hindi, heart touching short love stories in hindi, true love story in hindi heart touching, heart touching story in hindi for whatsapp, heart touching emotional story in hindi, heart touching story hindi,
Love-Story-In-Hindi-Heart-Touching-Ek-Bewafa-Ladki_storiesmasti.com

So You Read  (Love Story In Hindi Heart Touching-sad love story)

दोस्तो एक बात कहूं चाहे आप अपनी जान ही क्यों न दे दो । हम जिसको प्यार करते हैं वो हमें मिलता ही नहीं । इसका कारण क्या हैं ? अगर हम लड़के किसी लड़की से दो तीन साल बाद मिले तो हम उसे देखकर बहुत खुश होते हैं । लेकिन जब कोई लड़की दो तीन महीने बाद मिले तो वो हमें अपने न्यू बॉयफ्रेंड से मिलवा देती है । क्यों यही करती है ना । जब Breakup होता है हम Drink का सहारा लेते हैं और लड़कियां New Love का । लड़कियां धोका देती है तब भी हम उसे इतना ही प्यार करते हैं । खुद चीट करती है और खुद ही रोने लग जाती है ।

और lover भी पागल होता है वो उसको कुछ नहीं बोलता । ये सोचता है कि उसकी आँखों में आँसू न आ जाए । और बोलता है आप जहां रहो खुश रहो मैं यही चाहता हूँ Good Bye । देखो मैं Girls को Disliked नहीं बोलता, जिस लड़की को मैं गलत लगा हू I am Sorry Plz । सब लड़के एक जैसी नहीं होती ये सब जानते हैं में माफी चाहता हूँ । 2009 का कहानी हैं । जब एक लड़का न्यू मोबाइल लिया, और उसने दिन रात मोबाइल और कंप्यूटर में इतना डूब गया था कि वह खुद को ही भूल गया । सारे बक्त शिर्फ़ Games, Mobile, Computer में ।

So You Read  (Love Story In Hindi Heart Touching-sad love story)

Also Read :  MOTIVATIONAL STORIES 

और उस ने चार साल waste कर लिए । 2013 आ गया और स्टडी में बह बहुत कमजोर हो गया था इस स्कूल ना जाना । पूरा दिन सोना games खेलना mobile चलाना only । फैमिली वाले भी उससे परेशान हो गए लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता था । कोई कुछ भी बोले 2013 में वह किसी तरह स्कूल गया । मम्मी के जबरदस्ती करने से, उस दिन life बदलने वाली थी, सब change होने वाला था ।

एक लड़की इतनी Beautiful स्कूल से आती हुई, पूरी White Dress में बहुत ज्यादा Beautiful लग रही थी । वह उस लड़की को जानता था लेकिन पांच साल पहले देखा था उसे । फिर एक दिन बाद जॉब वह स्कूल आया, लेकिन लड़की नहीं दिखी उसे पांच दिन तक चला गया लेकिन वो नहीं देखे । लड़के के मम्मी शॉक रह गई ऐसा क्या हुआ रोज स्कूल जा रहा है । फिर अगले तीन हफ्ते तक नहीं आयी वह लड़की में । एक दिन लड़का रोड में खड़ा था वो कहीं से आ रही थी, बहुत ब्यूटिफुल लग रही थी वो फिर रोज लड़का उसी टाइम उसको देखना पूरा दिन उसके घर के चक्कर काटता रहा ।

Also Read :   MORAL STORIES

लड़की भी response देती थी कभी smile भी । लड़का भी लाइफ को enjoy करने लगा था । बहुत मजा भी आ रहा था । लड़का बहुत खुश था एक दिन हिम्मत करके उसको propose किया । लड़की ने accept किया लड़का बहुत हैपी था उस दिन । एक दिन वह उसको मिलने गया उसने उसे किस भी किया । और दोनों ने काफी enjoy किया । लड़का लड़की की हर बात मानता था । वो उसे जो भी बोलती थी हर दिन स्कूल जाता था । दोस्तों के साथ काफी एन्जॉय किया एक साल तक । और उस लड़की की नाम रूही था जिसने लड़का को चेंज किया । एक दिन रूही का कॉल आया उसे और उसने कहा कि पिक कर लो मुझे स्कूल के सामने से । लड़का ने कहा के वेट और ऊन दोनों बाइक पे आ रहे थे और बारिश शुरू हो गई ।

So You Read  (Love Story In Hindi Heart Touching-sad love story)

Also Read :   HORROR STORIES

बो दोनो बारिश पे गीले हो गए, तो रही बहुत ही beautiful लग रही थी । लड़का ने बाइक को रूही के घर से थोड़ा पीछे रोका और उसको देखने लगा उसकी आँखों में रूही ने कहा ऐसे क्या देख रहे हो । लड़का ने कहा तुम्हें और कहा I Love You रूही उसने कहा Love You Too। फिर लड़का ने उसकी हाथ पकड़ा और उसने अपने आँखे बंद किया । रूही ने आँखें बंद कर ली । आप सोच रहे होंगे कि किस । नहीं यार उसने उसको एक गिफ्ट दिया और फिर वो चली गई । जब भी लड़का के घर कोई नई होता था वह रूही को बुला लेता था रूही उसे कुछ भी बनाके खिला देती थी ।

बे मूवी भी देखते थे वो उसके बाहों में सर रखे सो जाती थी । लड़का ने उसे घंटों देखते रहता था । वो सोती हुई बहुत क्यूट लगती थी । एक दिन वो लड़का के बांहों में सर रख के सो गई और लड़का भी । तभी लड़का के फैमिली आ गई । उसने उसको घर छोड़ आया पर फिर लड़के को उसके डैड ने होस्टल में भेज दिया । 2014 लास्ट मंथ हॉली डे में मैं घर आया । एक साल में सब बदल चुका था । लड़के ने सबसे पहले रूही के घर की साइड लिया but रूही नहीं दिखी । पूरे holydays में नहीं दिखी । New Year 1 जनवरी 2015 को रूही वापस आई । लड़के के रिलेटिव के आने से लड़के ने उसको किसी तरह कॉल किया लेकिन उसमें पहले वाली बात नहीं थी ।

So You Read  (Love Story In Hindi Heart Touching-sad love story)

Also Read  :   SAD STORIES

लड़का उसको बहुत request किया फिर वो माने एक पार्क में आने के लिए । शाम के छह बज रहे थे तो रूही आई । वो और भी ज्यादा beautiful लग रही थी । लड़का ने उसको देखते ही हग किया और उसके आँखों से आँसू आने लगे और उसको बोलने लगा I Love You रूही मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं । टैब ही रूही ने उसे पीछे धक्का दिया । लड़का ने कहा रूही ये क्या कर रही हो? वो कहने लगी मैं अब तुमसे प्यार नहीं करती । लड़का ने कहा मेरे साथ मजाक मत करो । वो बोली में सीरियस हूं I Don’t Love You मैं अब किसी और से प्यार करती हूं ।

लड़का के आँखों से आँसू निकलने लगे । उसने कहा प्लीज रूही मजाक मत करो आई लव यू । वो कहने लगे भूल जाऊं मुझे लड़का ने बोला रूही मैं तुम्हें नहीं भूल सकता मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं । प्लीज मुझे मत छोड़ो । लड़का ने काफी रोया भी उसके आगे रूही को बहुत request किया Plz dont Leave me वो नहीं मानी । लड़की ने रोने लगी और बोलने लगी प्लीज मेरी लाइफ से चले जाओ । टैब लड़का ने खुद को संभाला और उसको चुप किया और उसका एक भी आशू नीचे नहीं गिरने दिया अपने हाथो से उसको भी रोक लिया ।

So You Read  (Love Story In Hindi Heart Touching-sad love story)

Also Read :   KIDS STORIES

एंड प्रोमिस किया वो आप जानते हैं । रूही चली गई सब फिर से वही हो गया । पूरा दिन सोना एण्ड फोन इस्तेमाल करना । 8 जनवरी 2015 को hostel में भी वही फोन ऐसे सोते रहना । school भी नहीं जाता । जब स्कूल वाले घर फोन करते हैं और उसे डांटते हैं तो उसको अब रोना आ जाता है और दिल बस कहता है । रूही! रूही ने चीट किया ।
उसे रूही से कोई शिकायत नहीं । कयू की रूही उसके दिल जो है । बस दोस्तो ये छोटी सी थी उस लड़के के कहानी । उम्मीद करता हूं आप को ये कहानी पसंद आई होगी । मिलते है फिर एक नया कहानी के साथ । ऐसा कहानी पढ़ने के लिए हमारा वेबसाइट विजिट करते रहिए । धन्यवाद!

Also Read :   LOVE STORIES

Default image
Dhruba Mandal
नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हैं ध्रुब मंडल में ओड़िसा के एक छोटे से गाँव में से हूँ और इस ब्लॉग संस्थापक हूँ. में एक ग्रेजुएट स्टूडेंट हूँ. और मुझे टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, लाइफ स्टाइल के बारे में लिखना ज्यादा पसन्द आता हैं.
Articles: 37

Leave a Reply