True Sad Love Story | अधूरा प्यार | Hindi Love story

True Sad Love Story | अधूरा प्यार : Breakup Story

true sad love story, heart touching love stories in hindi, heart touching sad love story, heart touching short sad love stories, very sad true heart touching love story in hindi, heart touching sad story, bewafa heart touching love story, love story very heart touching, sad true heart touching love story in hindi, sad true heart touching love story, sad story heart touching,
True-Sad-Love-Story-Adhura-Pyar _Storiesmasti.Com

So You Read  (True Sad Love Story: Breakup Story)

दोस्तो ये कहानी है एक लड़का और एक लड़की की । वो एक समय पर एक दूसरे से बेहद ज्यादा प्यार करते थे लेकिन समय के साथ उनका ब्रेकअप हो जाता । आज लगभग उनके ब्रेकअप को दो साल हो चुके दें ।

लड़का अपना फेसबुक को बंद करता है और देखता है कि उस लड़की का मैसेज आया है । वो लड़का पूरी तरह हैरान हो जाता है । उस लड़की के मैसेज को देख कर वो धीरे धीरे उस लड़की के मैसेज को देख कर उन सारी पुरानी यादों में खो जाता है ।

Also Read :   MORAL STORIES

उस सारी यादें उस सारी खूबसूरत यादें जो उस लड़के ने उस लड़की के साथ बिताई थी । वो सोचताहैं कि एक समय पर वो उस लड़की को ज़िन्दगी का एक किस्सा नहीं बल्कि पूरी ज़िन्दगी मानता था । उस लड़की के साथ ज़िन्दगी के कुछ पल नहीं बल्कि पूरी जिंदगी बिताना चाहता था कि सब सोच सोच कर उसके आँखों से कब आसूं निकलना शुरू हुए उसे पता भी न चला ।

लेकिन तभी वो उस लड़की का स्टेटस देखता है । वो देखता है कि वो लड़की अपने हसबेंड के साथ है । ये देख कर लड़का अंदर ही अंदर पूरी तरह टूट जाता है । लेकिन तभी वो उस लड़की को रिप्लाय करता है कि मैं बेहद ज्यादा खुश हूं तुम्हें खुश देखकर ।

Also Read :  MOTIVATIONAL STORIES 

मैं भगवान से दुआ करता हूं कि तुम अपने प्यार के साथ हमेशा खुश रहो । लड़की का रिप्लाय आता है शुक्रिया वो लड़का अपना फोन ऑफ करता है और अंदर ही अंदर सोचने लगता है कि वो लड़की उसे एक समय पर अपना प्यार बताति थी, लेकिन समय तो देखो उस लड़की का समय के साथ प्यार ही बदल गया ।

दोस्तो अक्सर प्यार में ऐसा ही होता है जब हम किसी से प्यार करते है तो तब हम उसके लिए सब कुछ होते हैं लेकिन जब प्यार खत्म होता है तो कोई दूसरा इंसान उसकी जिंदगी बन जाता है ।
दोस्तो हमारा ए छोटी सी कहानी आपको कैसी लगी मुझे नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताना । इसी तरह के और भी कहानी पड़ने के लिए वेबसाइट को विजिट करता रहना । धन्यवाद

Default image
Dhruba Mandal
नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हैं ध्रुब मंडल में ओड़िसा के एक छोटे से गाँव में से हूँ और इस ब्लॉग संस्थापक हूँ. में एक ग्रेजुएट स्टूडेंट हूँ. और मुझे टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, लाइफ स्टाइल के बारे में लिखना ज्यादा पसन्द आता हैं.
Articles: 37

Leave a Reply