Watch Doraha Full Story in Hindi

Ullu Doraha की सबसे बोल्ड webseries है और ये webseries hindi, telugu, tamil में रिलीज़ होचुकी है। Doraha वेबसेरिएस सिर्फ ullu के App पैर ही देखने मिलेगी लेकिन अगर आप इसकी पूरी कहानी जानना चाहते है तो हम आप को इसकी पूरी कहानी हिंदी में जानकारी देंगे। हदें

Ullu की सबसे ज़बरदस्त webseries Doraha ने इंटरनेट पर काफी धूम मचा रखी है। लोग इस वेबसेरिएस को देखने के लिए काफी बेताब है। अगर आप भी इसकी पूरी कहानी जानना चाहते है तो इस लेख को पूरा पढ़े। इस लेख में हम आपको Doraha webseries से जुडी सही जानकारी देंगे, Ullu Doraha Cast, Full Story in hindi.

Doraha Cast Webseries Role

दोराहा की पूरी कहानी को समझने के लिए उसके किरदार को जानना बोहोत ज़रूरी है Actor (अभिनेता) Actress (अभिनेत्री) की जानकारी नीचे दी गयी hai.

Bharti Jha As : Ratna

Bharti Jha

Avnit Kumar As : Shekar

Avnit Kumar

Avnish Chaudhary As : Vivek

Avnish Chaudhary

Ruks Khandagale As : Veena

Ruks Khandagale

Doraha Webseries Part 1 Full Story in Hindi

Doraha webseries ki कहानी की शुरवात होती है शादी की रात से दुल्हन Ratna शादी के बाद अपने कमरे में अपने पति Shekar का इंतज़ार करती है कुछ देर बाद Vivek कमरे में आता है। Ratna को नहीं पता के उसके Shekar की जगह उसका देवर Vivek है। अब Vivek कमरे में आकर बत्ती बुझा देता है और दरवाज़े की कुड़ी लगता देता है। vivek दूल्हे के लिबास में उसके करीब आकर उसका घूँघट उठता है और उसे चूमने लगता है और इसी तरह वह अवैध संबंध बनता है।

सुबह Ratna सोकर उठती है तो उसे पता चलता है उसका पति Shekar वो शादी करके उसी रात उसे छोड़ कर चला गया था। Shekar के माता-पिता बहुत परेशान हो जाते हैं उनका बेटा अपनी नई नवेली दुल्हन को उसी रात छोड़कर चला गया।

Ratna यह सोचकर परेशान होती है अगर Shekar शादी के बाद ही छोड़कर चला गया था तो उस रात कमरे में उसके साथ कौन था यह बात Ratna को बहुत परेशान कर रही थी। अगले दिन Ratna अपने देवर Vivek से पूछती है कि उस रात मेरे कमरे में हो आप ही आए थे ना देवरजी। Ratna कहती है इस घर में सिर्फ दो मर्द है Vivek देवर जी तुम्हारा कहना है तुम नहीं आए थे तो मैं क्या समझूं बाउजी जी मेरे साथ थे।

अपने बाउजी का नाम सुनकर Vivek क़ुबूल करता है के आपके साथ में ही था। और वो Ratna को पहले दिन उसे पसंद करता था लेकिन उसकी शादी उसके बड़े भाई Shekar से होने वाली थी। तभी उसे पता चलता है के Shekar भैय्या चले गए है तो वो खुद को रोक नहीं पाया और उसके साथ अवैध संबंध बना लिया इसके लिए वो Ratna से माफ़ी मांगता है। Vivek अपनी भाभी से वादा करता है के वो अपने बड़े भाई को धुंध कर लाएगा और उसे खुश रक्खेगा।

उसी रात Vivek अपनी भाभी के कमरे में फिरसे आता है और उसे पूछने लगता है क्या वो अभी तक उससे गुस्सा है। रत्न कहती है मुझसे ये पाप हुआ है अंजने में लेकिन विवेक तुमने तो ये जानबुज कर किया है। विवेक बोलता भाभी आप मुझे अच्छी लगती हो और ये पाप और पुण्य मुझे नहीं पता और अपनी भाभी को अपनी दिल की दध्कन सुनता है और विवेक फिर अपनी भाभी की दिल की दध्कन सुनंने की मांग करता है।

Ratna विवेक को रोकती है लेकिन वो नहीं रुकता वो कहता बस एक बार और में आपका इतना ख्याल रक्त हु क्या आप मेरा ख्याल नहीं रक्खोगी। इसबार Ratna Vivek का पूरा साथ देती है और दोनों एक बार फिर अवैध संबंध बनाते है।

कुछ दिनों बाद Vivek की माँ Ratna को विवेक के रिश्ते के लिए लड़की देखने लेकर जाता है। विवेक उसी रात फिरसे अपनी भाभी के कमरे में अत है। रत्न पूछती है क्या तुम शादी कर रहे हो। विवेक रत्न से कहता है लड़की देखने जाऊंगा तो मन करदूंगा मेरी सुहागरात तो तुम्हारे साथ होचुकी है। एक बार फिर दोनों अवैध संबंध बनाते है।

अगले दिन लड़की देखने जाते है वहा Vivek कहता है मुझे लड़की पसंद है। इस बात से Ratna बोहोत नाराज़ होती है विवेक से शादी के लिए हां क्यू कहा। कुछ दिनों बाद Vivek की शादी होजाती है Veena से। Vivek Veena के साथ अपनी सुहागरात मनाता है। Vivek की शादी से Ratna का दिल टूट जाता है।

Doraha Webseries Part 1 Trailer

Doraha Webseries Part 2 Full Story

दोराहा की पार्ट 2 की कहानी की शुरुआत होती Vivek अपनी पत्नी Veena को उसके मायके छोड़ने के लिए जाता है। कुछ ही देर बाद Shekar लौट आता है अपने घर और उसके मां-बाप से बहुत कोसते हैं। Shekar अपने मां-बाप से माफी मांगता है और कहता है कि वह अब दोबारा कभी नहीं जाएगा।

कुछ पल के बाद Shekar अपने कमरे में आता है और वह Ratna से मिलता है। मन ही मन वो Ratna के साथ खुद को महसूस करने की सपने देखने लगता है और थोड़ी ही देर बाद उसका वो सपना टूट जाता है। रत्न के स्वभाव से शिकार कों अंदाज़ा होजाता रत्ना उसे काफी नाराज थी। देर रात कमरे में Shekar जाग रहा होता है तभी Ratna करवट लेती है और पूछती है फिर से भागने का इरादा है क्या। रात काफी हो चुकी है सो जाओ और मुझे भी सोने दो। तभी Shekar कहता है कि जब तक तुम हमें दिल से अपना पति नहीं मानती तब तक वह उसे नहीं छुइएगा।

अगली सुबह Shekar बाजार के लिए घर से निकलता है और Vivek और उसकी पत्नी veena को एक साथ देखता है। Shekar Veena को देखकर हैरान हो जाता है और veena Shekar को देखकर। Shekar और veena की कहानी कुछ इस तरह वह दोनों बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड हुआ करते थे। पुरानी बातें और पुरानी यादें को वह फिर से सोचने लगता है जो पल उसने Veena के साथ बिताए थे। Veena का भी वही हाल था वह भी अपनी पुरानी यादें सोच कर बहुत तड़प रही थी।

अगली सुबह Veena shekhar से बात करने की कोशिश करती है तभी shekhar veena से विनती करता है कि हम दोनों के बीच जो भी था उसे वह भूल कर Vivek के साथ अपनी नयी जिंदगी जिए. Veena भी कहती है पुरानी बाते सब भूल जो हुआ सो हुआ आप Ratna भाभी का ख्याल रखिए।

shekhar Ratna के लिए बाजार से सारी और एक रिंग लाकर देता है लेकिन Ratna shekhar से अभी नाराज थी और वह तोहफा लिए बगैर ही वहां से चली जाती है। कुछ देर बात Ratna shekhar से पूछती है क्यों वह उसे सुहागरात को छोड़ कर चला गया इसका जवाब शेखर नहीं देता पता है।

अगले दिन ratna सीढ़ियों पर Vivek को रोककर पूछती है क्यों वह उसे ignore कर रहा है। ratna कहती जिसके साथ प्यार किया जिसके साथ सुहागरात मनाई वह सब क्या था। Vivek ratna से कहता हम दोनों के बीच जो भी हुआ वह सिर्फ एक मस्ती थी और वह से चला जाता है। shekhar ratna और Vivek की बातें सुन लेता और उसे पता चल जाता है उनके बीच अवैध संबंध के बारे में।

ratna shekhar से कहती है कि मैंने यह सब जानबूझकर नहीं किया तभी शेखर रत्ना से कहता है तुम्हें कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है तुम्हारे साथ जो भी हुआ वो सब मेरी वजह से हुआ है। तभी shekhar अपने घर से जाने की वजह ratna को बताता है क्यों वह वीना से प्यार करता था और उसी वजह से वह यह शादी नहीं करना चाहता था।

shekhar ratna से वादा करता है भले ही वह उसे उसके करीब आने दे या ना दे लेकिन वह सिर्फ ratna से ही मोहब्बत करेगा। shekhar अपने कमरे में होता है तभी थोड़ी देर बाद ratna दुल्हन के कपडे में उसके सामने आती हैं और उससे दूध का ग्लास पिलाती है। और shekhar से दरवाजे की कुंडी लगाने को कहते हैं इसके बाद वह दोनों सुहागरात मनाते हैं इसी तरह दोराहा की कहानी खत्म होती है।

Doraha Webseries Part 2 Trailer

Rate this post
admin
admin

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम हैं ध्रुब मंडल में ओड़िसा के एक छोटे से गाँव में से हूँ और इस ब्लॉग संस्थापक हूँ. में एक ग्रेजुएट स्टूडेंट हूँ. और मुझे टेक्नोलॉजी, एजुकेशन, लाइफ स्टाइल के बारे में लिखना ज्यादा पसन्द आता हैं.

Articles: 432

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *