अमिताभ बच्चन: अपनी बेटी श्वेता नंदा को ‘प्रतीक्षा’ बंगला गिफ्ट किया – अरबों की मूल्य में!

अमिताभ बच्चन: अमिताभ बच्चन ने बहुत समय तक निवास किए जाने वाले ‘प्रतीक्षा’ बंगले को अपनी बेटी श्वेता नंदा को गिफ्ट कर दिया। यह बंगला कितना मूल्यवान है, इसे जानने के लिए दर्शकों में रुचि है।

अमिताभ बच्चन की बेटी: सिनेमा के सेलेब्रिटी अपने वारिसों को देते हैं बहुमूल्य गिफ्ट्स, जो लाखों में होते हैं। हाल के बॉलीवुड में बहुत बहुत बड़े नाम वाले अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बेटी को एक विशेष गिफ्ट दिया है। उन्होंने अपनी लंबे समय तक निवास किए जाने वाले बंगले ‘प्रतीक्षा’ को ताजगी से उनकी बेटी श्वेता नंदा को दे दिया है। इस बंगले की मूल्य जानने के लिए प्रेक्षक चौंका रहे हैं।

बंगले का मूल्य कितना है..? जुहू में स्थित विठल नगर को-ऑपरेटिव हाउजिंग सोसायटी में अमिताभ बच्चन ने दो प्लॉट्स पर ‘प्रतीक्षा’ बंगला बनाया है। एक प्लॉट 674 वर्ग मीटर का है, जबकि दूसरा प्लॉट 890.47 वर्ग मीटर का है। इस बंगले की मूल्य दादापुरुष रुपया 50.63 करोड़ है। नवंबर 8 को दो अलग गिफ्ट डीड्स को सिद्ध करके श्वेता नंदा के नाम पर बंगले को अमिताभ ने स्वामित्व दिया। इसके अलावा, उन्होंने इसके लिए रुपया 50.65 लाख की स्टैंप ड्यूटी भी दी है।

अमिताभ बच्चन के पुत्र: इसके अलावा, अमिताभ बच्चन के दो वारिस हैं, जिनमें अभिषेक बच्चन बॉलीवुड चित्रों में अभिनय करते हैं और प्रेक्षकों के लिए विशेष प्रिय हो गए हैं। अब बेटी श्वेता नंदा.. रचनात्मक रूप से, व्यापारिक व्यक्ति के रूप में अपने व्यक्तिगत जीवन में व्यस्त हो गई हैं। ‘पैराडाइज टावर्स’ नामक एक उपन्यास को लिखकर उन्होंने अपने राइटर को बाहर निकाल दिया है श्वेता नंदा ने।

अमिताभ का मनवडु, मनवरालु.. अब तक श्वेता नंदा नव्य नवेली नंदा है.. बॉलीवुड में पूर्ति स्थिति में पहुंचने के लिए प्रयासरत है जो सफलता प्राप्त करने के लिए कई प्रयासों कर रही हैं। वर्तमान में बिजनेस उमेन के रूप में व्यापार में गहरे जुट चुकी नव्य.. सोशल मीडिया पर अधिकतम समय नहीं बिताती है, लेकिन उसके बच्चे हमेशा एक्टिव रहते हैं और फॉलोवर्स के साथ अनुकरण में रहते हैं।

अमिताभ की अबतक की श्वेता को उपहार में दिए गए बंगले के मूल्य के साथ, हैदराबाद शिवारों में एक पुराने विल्ला को खरीदने का कल्पना कर रहे हैं नेटीजन्स।

Leave a Comment